दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या चार लाख के पार, एक दिन में रिकार्ड 6725 नए कोरोना मरीज


देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर से दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. दिल्ली में अब 6725 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर से दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. अब दिल्ली में 6725 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है.

पिछले 24 घंटों में दिल्ली में जहां कोरोना वायरस के 6725 नए मामले सामने आए हैं तो वहीं 48 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हुई है. इसके अलावा दिल्ली में 3610 लोग इलाज के बाद डिस्चार्ज हुए हैं. वहीं पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 59540 टेस्ट हुए हैं.

इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या चार लाख के पार हो गई है. दिल्ली में अब कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 4,03,096 हो चुकी है. फिलहाल दिल्ली में एक्टिव कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भी 35 हजार से ज्यादा है. दिल्ली में फिलहाल 36375 एक्टिव कोरोना वायरस के मरीज हैं. यह दिल्ली में एक्टिव मरीजों की अब तक की सबसे बड़ी संख्या है.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment