मध्‍य प्रदेश में राज्यसभा की दो सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश की तीन राज्यसभा सीटों में से दो जीतने का दावा किया है। शर्मा ने कहा है कि भाजपा ने पहले से ही इन चुनावों में दो सीटें जीतने का इंतजाम कर रखा था।


जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, तब भाजपा को तीन में से एक सीट ही मिल रही थी। सियासी समीकरण बदलने के बाद राज्यसभा चुनाव को लेकर भाजपा उत्साहित है। शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य की दो सीटें जीतेगी और बीएसपी, एसपी के साथ निर्दलीय विधायक भी भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट देंगे। राज्यसभा चुनावों में हॉर्स ट्रेडिंग की आशंका से शर्मा ने इन्कार किया।उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं की ताकत से दोनों सीटें जीतेंगे।
कोई असंतुष्ट नहीं
प्रदेश में कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी से फैलते असंतोष पर शर्मा ने कहा कि कोई असंतुष्ट नहीं है। जब भी जरूरत होगी, शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार कर लिया जाएगा। प्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रशांत किशोर उर्फ पीके के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।भाजपा के हर कार्यकर्ता को पीके बताते हुए शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का हर दांव इन चुनावों में असफल साबित होगा।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment