मध्‍य प्रदेश के 368 श्रमिक विशेष ट्रेन से विजयवाड़ा से भोपाल पहुंचे


भोपाल। विजयवाड़ा आंध्र प्रदेश से सुबह साढ़े नौ बजे श्रमिक स्पेशल ट्रेन हबीबगंज रेलवे स्टेशन पहुंची। विशेष ट्रेन से कई श्रमिक जो लॉक डाउन के कारण वहां फंसे हुए थे, उन्हें आज जिला प्रशासन द्वारा समुचित व्यवस्थाओं के साथ उनके गृह नगर भेजा गया। यह प्रदेश के 25 जिलों के निवासी थे, जो विजयवाड़ा आंध्र प्रदेश में विभिन्न इकाइयों में कार्यरत थे। इन्हे आज बसों से इनके गृह नगर भेजा गया ।


इस संकटकालीन परिस्थिति और कोरोना संकट में शासन- प्रशासन द्वारा श्रमिकों, महिलाओं-बच्चो बड़े-बुजुर्ग व्यक्तियों को गृह नगर भेजने की व्यवस्था की जा रही है। श्रमिक अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने गृह नगर जा रहे हैं, जो लॉक डाउन के कारण वहां फंसे हुए थे।
इन श्रमिकों में बैतूल के 18, भिंड के 50, भोपाल के 11, गुना 4, ग्वालियर के 17, मुरैना के 9, रायसेन के 92, राजगढ़ के 5, सागर का 1, सीहोर के 29, श्योपुर के 9, शिवपुरी के 10, विदिशा का 1, अलीराजपुर के 4, बड़वानी के 5, बुरहानपुर के 10, देवास के 10, धार के 3, इंदौर के 20, खंडवा के 6, मंदसौर के 4, नीमच के 2, शाजापुर के 19 और उज्जैन जिले के 13 श्रमिकों को लगभग 30 बसों के माध्यम से उनके गृह नगर भेजा गया है ।
जिला प्रशासन द्वारा सभी श्रमिक भाइयों को चाय-नाश्ता भोजन-पानी, बिस्किट के पैकेट की समुचित व्यवस्था कर इनके गृह नगर भेजा गया ।
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment