मध्य प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 2387 हुई 


मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या अब 2387 हो गई है। इनमें से इंदौर में 1372 पॉजिटिव केस, भोपाल में 458 पॉजिटिव केस और उज्जैन में 123 पॉजिटिव केस हैं। राज्य में अब तक 120 लोगों की मौत हो चुकी है।  


इंदौर से राहत की खबर, एक साथ 43 मरीज हुए ठीक देश में कोरोना वायरस के प्रकोप से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर है। मगर इस महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच इंदौर से राहत की खबर आई है। यहां एक साथ 43 मरीज ठीक हो गए हैं। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इंदौर में अब ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 177 हो गया है।
इंदौर के केंद्रीय जेल के नौ और कैदी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए
इंदौर के केंद्रीय जेल के नौ और कैदी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। नए मामलों के बाद जेल में महज 14 दिन के अंतराल में इस महामारी की जद में आए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 19 पर पहुंच गया है, जिनमें दो जेल प्रहरी भी शामिल हैं।
केंद्रीय जेल के अधीक्षक राकेश कुमार भांगरे ने मंगलवार को बताया कि जेल के मुख्य परिसर से पहले ही पृथक कर एक अस्थाई कारागार में रखे गए 124 कैदियों में से नौ लोग जांच में कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। इन कैदियों को स्क्रीनिंग के दौरान महामारी के लक्षण पाए जाने पर अलग किया गया था।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment