कोरोना से संक्रमित मरीजों की मध्य प्रदेश में संख्या 164 हुई


भोपाल ! मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव केस की संख्या लगातार बढ़ रही है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 6 और लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.

इससे राज्य में अब कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 164 हो गई है: प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव 3 मरीज़ों का शनिवार को निधन हो गया. इसमें 2 मरीज़ इंदौर से और एक छिंदवाड़ा से हैं. राज्य में मौत का आंकड़ा 11 हो गया है.
राज्य में शुक्रवार दोपहर तक कोरोना पॉजिटिव 8 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं, स्वास्थ्य संचालक (प्रशासन) सीनियर आईएएस अफसर जे विजय कुमार की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट भी शुक्रवार को पॉजिटिव आई थी. सीनियर आइएएस अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अधिकारी भी चिंता में हैं. आईएएस अधिकारी की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है. स्वास्थ्य संचालनालय के 5 और अधिकारियों को बुखार की शिकायत पाई गई है. इन अधिकारियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं.
सीनियर आईएएस अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य संचालनालय में 5 और अधिकारियों में बुखार के लक्षण देखे गए हैं. स्वास्थ्य संचालनालय में एक एडिशनल डायरेक्टर, एक ज्वाइंट डायरेक्टर और कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए बनाई गई एकीकृत रोग निगरानी कार्यक्रम के दो डिप्टी डायरेक्टर और एक अन्य उपसंचालक बुखार से पीड़ित हैं. सभी के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं. हालांकि अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद विशेष सावधानी बरती जा रही है और शुक्रवार को पूरे दफ्तर को सेनेटाइज किया गया था.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment