....

राहुल ने जब चेताया था तो कमलनाथ 23 मार्च तक क्या कर रहे थे- सीएम शिवराज

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच भी राजनीति जारी है। एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा था। अब सीएम शिवराज ने सोमवार को उन्हें जवाब दिया है।  

सीएम चौहान ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसे संकट के समय में गंदी राजनीति होगी। उन्होंने कहा, 'कमलनाथ ने कहा था कि राहुल गांधी ने इसे लेकर (#COVID19) 12 फरवरी को ही चेताया था। उस समय सीएम कौन था? 23 मार्च तक उन्होंने आखिर क्या किया? क्या कोई इतना स्वार्थी हो सकता है कि वह अब काम करना सिर्फ इसलिए बंद कर दे क्योंकि वह अब मुख्यमंत्री नहीं है।'
 मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के करीब 20 दिन बाद कमलनाथ ने रविवार को कहा था कि कुछ ही दिन में भाजपा और सिंधिया के बीच हुई डील से पर्दा उठ जाएगा। ऐसी बातें ज्यादा देर तक छिपी नहीं रहती। उन्होंने यह भी कहा था कि प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव बहुत आसान नहीं होंगे। 
इससे पहले उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संभावित खतरे को लेकर पहले ही आगाह किया था। मगर इसे गंभीरता से नहीं लिया गया। 

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment