इस फनी मीम के सहारे सुनील ग्रोवर ने दी लोगों को घर में रहने की सलाह


मुंबई ! पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को 21 दिन के देशबंद की घोषणा की थी. इसके बाद पुलिस लगातार देशबंदी को सफल बनाने में डटी हुई है. इस घोषणा के बाद पूरे देश में शांति पसर गई है. वहीं, पुलिस की सख्ती के भी वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं.


टीवी और बॉलीवुड स्टार्स भी अपने फैन्स को लगातार सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं. स्टार्स इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं. कॉमेडियन सुनील ग्रोवार ने अपने अलग अंदाज में फैन्स को एक मैसेज दिया है. दरअसल सुनील ने एक मीम शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें सुनील ग्रोवर लंबे बालों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही लॉकडाउन की घोषणा की तो पूरे देश में लोग अपनी रोजमर्रा की सामग्री एकत्रित करने के लिए दुकानों पर उमड़ पड़े. राशन, मेडिकल स्टोर्स पर लंबी-लंबी लाइनें लग गई थीं. ऐसा करना पूरी तरह सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन था. कई टीवी स्टार्स ने इसका खुलकर विरोध भी किया था. विरोध करने वालों में टीवी एक्टर करण पटेल का भी नाम शामिल है.
भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. देश में लगातार कदम उठाने के बावजूद संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है. इसके अलावा महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं. अभी तक महाराष्ट्र में 100 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment