....

शिल्पा का लॉकडाउन में गार्डन की सफाई में हुआ ऐसा हाल

नई दिल्ली  । कोरोना वायरस से देश ही नहीं बल्कि पूरा विश्व प्रभावित है. सभी ने इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए खुद को क्वारेंटीन कर लिया है. बॉलीवुड सेलेब्स लॉक डाउन की वजह से अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से रूबरू हो रहे हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी उन सितारों में से एक हैं. शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने गार्डन की सफाई करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शिल्पा ने अपने गार्डन को साफ करने का जिम्मा उठाया है और वे पहले तो झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं इसके बाद वे पेड़-पौधों को पानी डालती भी दिख रही हैं. वीडियो के साथ शिल्पा ने एक भावपूर्ण संदेश भी अपने प्रशंसकों से साझा किया है.
लोगों से शिल्पा ने की ये अपील
मगर अफसोस इस बात का है कि हमें ये सारी बातें संकट की घड़ियो में ही ध्यान आती हैं. आज मैं हर उस एक इंसान की शुक्रगुजार हूं जिसने किसी ना किसी तरीके से मेरे जीवन को और सरल बनाया है. इन्हीं लोगों की वजह से हम बाहर निकल पाते हैं और अपने सपनों को साकार कर पाते हैं. जब सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल हो जाएगा तो मेरा सभी से निवेदन है कि आपके घर में काम कर रहे वर्कर्स के महत्व को सराहें और उनकी प्रशंसा करें.
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment