.....

T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच करियर के अहम मैचों में से एक



नई दिल्ली ! भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिगेज का मानना है कि टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला मैच उनके करियर का सबसे अहम मैच होगा। आईसीसी ने रोड्रिगेज के हवाले से कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे करियर के सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक होगा। उन्होंने कहा कि हम विश्व कप खेल रहे हैं। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया में है। हम ऑस्ट्रेलिया में पहली बार विश्व कप मैच खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेलना भारत से ज्यादा रोमांचक होगा, इसलिए हम सब इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब पहले मैच का और ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।
भारत को आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 21 फरवरी को सिडनी में मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को ही टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में भारतीय टीम को हराकर सीरीज जीती है। हालांकि दोनों टीमें ग्रुप चरण में एक दूसरे को हरा चुकी हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पिछली बार वेस्टइंडीज में हुए महिला टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को हराया था।
भारतीय टीम की तेज गेंदबाज शिखा पांडे भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह चुनौतीपूर्ण होने वाली है। यह विश्व कप है और इसलिए सर्वश्रेष्ठ टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलती है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment