BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को संदिग्ध लिफाफा भेजने के मामले में महाराष्ट्र का डॉक्टर गिरफ्तार


औरंगाबाद. मध्य प्रदेश आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) को कथित तौर पर संदिग्ध लिफाफे भेजने के मामले में महाराष्ट्र के नांदेड जिले से एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी है.नांदेड के इतवारा पुलिस थाना अध्यक्ष प्रदीप ककाडे ने कहा कि जांच के दौरान मध्यप्रदेश एटीएस ने यह पाया कि नांदेड जिले के धानेगांव इलाके के डॉक्टर सैयद अब्दुल रहमान खान (35) ने यह संदिग्ध लिफाफे ठाकुर को भेजे हैं. रहमान इलाके में अपना क्लीनिक चलाते हैं.
मध्यप्रदेश एटीएस ने रहमान खान को गुरुवार को हिरासत में ले लिया था. वह पिछले तीन माह से पुलिस के राडार पर था क्योंकि उसने पहले भी कुछ सरकारी अधिकारियों को पत्र लिखा था जिसमें उसने दावा किया था कि उसके मां और भाई के आतंकवादियों से संपर्क हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.उन्होंने बताया कि ऐसे पत्र लिखने के लिए रहमान को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है.
लिफाफे में था जहरीला रसायनिक पदार्थ
भोपाल लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद ठाकुर ने सोमवार को भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें किसी ने कुछ लिफाफे भेजे हैं, जिसमें जहरीला रसायनिक पदार्थ है. पुलिस ने ठाकुर के आवास से तीन चार लिफाफे बरामद किए थे जिसमें से कुछ उर्दू में लिखे हुए हैं.
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment