राफेल मामले पर राहुल गांधी के खिलाफ देश भर में करेगी प्रदर्शन BJP



नई दिल्ली ! लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने राफेल विमान सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला था. सुप्रीम कोर्ट में जांच की मांग को लेकर दायर याचिका खारिज होने के बाद राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है का नारा दे दिया था.
लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गई हैं. राफेल के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक तेवर अपना लिए हैं. बीजेपी राहुल गांधी के खिलाफ देश भर में हल्ला बोलने का ऐलान कर चुकी है.
बीजेपी कार्यकर्ता देश भर में राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग को लेकर प्रदर्शन करेंगे. राहुल पर हमलावर बीजेपी की मांग है कि राहुल को देश से माफी मांगनी चाहिए. गृह मंत्री अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला था.
बीजेपी के हमलों के बाद राहुल गांधी ने भी जस्टिस केएम जोसेफ के कमेंट को ट्वीट कर पलटवार किया था. राहुल ने संयुक्त संसदीय समिति से मामले की जांच कराने की अपनी पुरानी मांग दोहराई थी. अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और प्रशांत भूषण की पुनर्विचार याचिका मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली बेंच ने खारिज कर दी थी. बेंच ने कहा था कि राफेल के मामले में किसी मुकदमे या जांच की जरूरत नहीं है.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment