....

Super 30 Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन की फिल्म ने की धाकड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

नई दिल्ली:  : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' सिनेमाहॉल में लगातार अपना दमदार प्रदर्शन कर रही है. 

फिल्म 'सुपर 30 अपने कॉन्सेप्ट से जबरदस्त फिल्म होने के साथ ही साल की बड़ी फिल्मों पर भी अपनी छाप छोड़ रही है. इतना ही नहीं, फिल्म का कॉन्सेप्ट जितना प्रेरक है, उतना ही चौंका देने वाला भी है.

 रिलीज होने के साथ ही सबका दिल जीत लेने वाली  'सुपर 30 में ऋतिक रोशन  के किरदार को भी काफी पसंद किया गया. 

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'सुपर 30' ने बीते शुक्रवार करीब 4.51 करोड़ रुपए की कमाई की है और इसके जरिए फिल्म ने 80.36 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

हालांकि, अभी इसके अधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं. 'सुपर 30 (Super 30)' के लगातार शानदार प्रदर्शन से ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

 बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन  की भूमिका को उनकी अब तक की सबसे बेस्ट परफोर्मेंस माना गया है. इनके अलावा दर्शकों को मृणाल ठाकुर  का एक्सपेरिमेंट दर्शकों को काफी लुभा रहा है. 

फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़ रुपए, तीसरे दिन 20.50 करोड़ रुपए, चौथे 7 करोड़ रुपए, पांचवे दिन 6.50 करोड़ रुपए और छठे दिन 6.25 करोड़ रुपए और सांतवें दिन 5.62 करोड़ की कमाई की है.

बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म 'सुपर 30'  का काफी इंस्पायरिंग है. ऋतिक रोशन  आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं. लेकिन कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है. फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है. क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स का  भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment