आज देश ने राफेल की कमी महसूस की,ये हमारे पास होता तो नतीजे बेहतर होते : PM मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राफेल डील और वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने को लेकर विपक्षी दल पर निशाना साधा। 

मोदी ने कहा कि विपक्ष देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करना बंद करे। आज पूरा देश मान रहा है कि राफेल की कमी देश ने महसूस की। 

अगर यह विमान आज हमारे पास होता तो नतीजे इससे भी और अच्छे होते। मोदी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहा, मैं कहना चाहता हूं कि राफेल पर स्वार्थ नीति और राजनीति के कारण देश का बहुत नुकसान हुआ।

 मोदी का विरोध कीजिए, मेरी कमियां निकालिए। आपका स्वागत है। लेकिन, देश के सुरक्षा हितों और देश के हित का विरोध मत कीजिए। ऐसा ना कीजिए कि मोदी विरोध की इस जिद में मसूद अजहर और आतंक के परस्तों को सहारा मिल जाए।

मोदी ने कहा- आज पूरा विश्व आतंक के खिलाफ भारत का साथ दे रहा। लेकिन कुछ विपक्षी पार्टियां सेना की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं। 
पाकिस्तान हमारे खिलाफ इन नेताओं के बयानों का इस्तेमाल कर रहा। ये नेता मोदी विरोध-करते करते देश विरोध पर उतर आए हैं। ये लोग देश को नुकसान पहुुंचा रहे हैं।
प्रधानमंत्री ने कहा, सेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको सेना की कही हुई बातों और सामर्थ पर भरोसा है या नहीं। या आप उन लोगों पर भरोसा कर रहे हैं, जो भारत की धरती पर आतंक को बढ़ावा दे रहे हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment