PAK के झूठ को भारत ने किया बेनकाब, दुनिया को दिखाये सबूत

नई दिल्ली : पाकिस्तान द्वारा लगातार बोले जा रहे झूठ को आज भारतीय सेना ने बेनकाब कर दिया। भारत की तीनों सेनाओं (एयरफोर्स, नेवी और आर्मी) ने संयुक्त प्रेस ब्रीफिंग कर पाकिस्तान के साजिशों का पर्दाफाश किया। 
आर्मी से मेजर जनरल सुरेंद्र सिंह बहल, एयरफोर्स से एजीएम आरजीके कपूर, नेवी से रियर एडमिरल दलबीर सिंह गुजराल ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि पाकिस्तान ने भारतीय विमानों को मार गिराने का झूठा दावा किया है। 
भारत की तीनों सेनाओं ने पाकिस्तान के झूठ को दुनिया के सामने रखा। इसके साथ ही तीनों सेनाओं ने स्पष्ट संकेत दिया कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है और अगर पाकिस्तान आतंकियों को संरक्षण देना आगे भी जारी रखता है तो ऐसे ऐक्शन जारी रहेगा।
पहले पाकिस्तान ने कहा कि उसने 2 भारतीय पायलट पकड़े हैं, लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलट गया और फिर कहने लगा कि उसने एक पायलट को पकड़ा है।
  प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेना ने कहा कि पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर तोड़ रहा है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।
इंडियन एयरफोर्स के एजीएम आरजीके कपूर ने कहा कि पाकिस्तान ने भारतीय विमानों को मार गिराने का झूठा दावा किया है। पाकिस्तान ने जो टुकड़े दिखाए हैं वह मिग 21 के नहीं हैं, वह पाक के एफ 16 के हैं। 
सेना ने साफ कहा है कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है और पाकिस्तान अगर उन्हें (आतंकियों) संरक्षण देता है तो हम कार्रवाई करते रहेंगे। 
एक सवाल के जवाब में आर्मी ने कहा कि पाकिस्तान ने हमारे सैन्य ठिकाने पर टारगेट कर बात बढ़ाई है। बालाकोट ऐक्शन पर एक सवाल के जवाब में सेना ने कहा कि हमारे पास पक्के सबूत हैं कि जैश के आतंकी अड्डों पर बम गिरे हैं। हमने जितनी तबाही चाही थी, उतना कर दिया गया है।
भारत द्वारा पाकिस्तान के F-16 को मार गिराने की बात है, तो हमारे पास इसके सबूत भी हैं। भारत में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी एफ -16 विमानों से छोड़ा गया AARAM मिसाइल का टुकड़ा पाया गया। पाकिस्तान ने कहा कि हमारा एफ-16 नहीं था जबकि हमारे पास सबूत है, उनकी मिसाइल हमारी राजौरी एरिया में मिली।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment