सिंधिया पहुंचे शिवराज के घर, आधा घंटे बंद कमरे में की चर्चा

भोपाल  : कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार देर रात पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। 
दोनों के बीच करीब आधा घंटे तक बंद कमरे में चर्चा हुई। इस मुलाकात से कांग्रेस से लेकर भाजपा के गलियारों में राजनीतिक माहौल गरमा गया।
सिंधिया सोमवार रात दिल्ली से भोपाल पहुंचे। यहां से वे वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक जैन भाभा के निधन पर उनके निवास श्रद्धांजलि देने पहुंचे। फिर शिवराज सिंह चौहान के लिंक रोड नंबर एक स्थित निवास पहुंचे।
 बताया जा रहा है कि भोपाल विमानतल पर उनके उतरने के बाद तक साथ चल रहे समर्थकों को भी उनकी इस मुलाकात के बारे पता नहीं था। सूत्र बताते हैं कि दोनों के बीच प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों से लेकर सरकार के कामकाज आदि मुद्दों पर बातचीत हुई।
सिंधिया इस बारे में सिंधिया ने कहा कि सौजन्य मुलाकात करने आया था। उनसे जब यह सवाल किया गया कि चुनाव के दौरान माफ करो महाराज के जुमले पर भाजपा ने जिस तरह प्रचार किया तो उसकी कड़वाहट समाप्त हो गई तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं कि जो कड़वाहट लेकर पूरी जिंदगी बिताऊं।
 रात गई, बात गई। मैं आगे की सोचता हूं। विपक्ष की प्रजातंत्र में उतनी ही भूमिका है, जितनी सत्ता पक्ष की होती है। हम लोगों का भी केंद्र में महत्वपूर्ण योगदान है, जैसा भाजपा का मध्यप्रदेश में है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment