रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' की ताबड़तोड़ कमाई


साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस  पर जबरदस्त कमाई देखने को मिल रही है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0 के हिंदी वर्जन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर20.25 करोड़ रु. का कारोबार किया था जबकि शनिवार को  इससे से अधिक कमाई करके रजनीकांत का पावरफुल इफेक्ट देखने को मिला. 

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 25 करोड़ रुपए की ताबड़तोड़ कलेक्शन कर डाला है. यह फिल्म अन्य भाषाओं में भी जबरदस्त कमाई कर रही है.

 लगभग 500 करोड़ रुपए की लागत में बनी इस फिल्म ने सेटलाइट, डिजिटल राइट्स मिलाकर इससे ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म अब मुनाफे की तरफ जाती हुई दिख रही है

बता दें, फिल्म के सभी भाषाओं के संस्करणों की ग्रॉस कमाई लगभग 100 करोड़ रु. बताई जा रही है. रजनीकांत  की फिल्म ने पहले दिन करिश्माई आंकड़े को छुने के बाद लगातार रिकॉर्ड कमाई करती ही जा रही है. '2.0' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी जबरदस्त रहा. 

रजनीकांत का करिश्मा दूसरे दिन भी छाया रहा और लगभग 18 करोड़ रु. की कमाई की. '2.0' के डायरेक्टर शंकर  ने जिस तरह से टेक्नोलॉजी का छौंक लगाया है, वह दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. इस तरह से गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार को मिलाकर 63.25 करोड़ रुपए सिर्फ हिंदी वर्जन से कमा चुकी है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment