Bigg Boss12: अनूप और जसलीन के रिश्ते में दरार, टूट गया तीन साल का रिश्ता

'बिग बॉस' सीजन 12 की शुरूआत से ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी सुर्खियों में है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस जोड़ी के कारण शो को और ज्यादा टीआरपी हासिल हुई है क्योंकि इन दोनों के लव अफेयर के बारे में इसी शो की शुरूआत में खुलासा किया गया था।
 अभी तक तो सब ठीक चल रहा था लेकिन बिग बॉस के घर में अनूप और जसलीन के रिश्ते में दरार पड़ती नजर आ रही है।
दरअसल, बिग बॉस में कुछ एेसा हो हुआ है जिससे अनूप और जसलीन के रिश्ते में कड़वाहट आती नजर आ रही है।
 बिग बॉस के घर के कई प्रोमो जारी किए गए हैं जिसमें इसकी झलक देखने को मिलती है। सोमवार को आए एपिसोड में भी जसलीन और अनूप के बीच नोक-झोंक दिखी। 
हुआ यूं कि दीपिका कक्कड़ और नेहा पेंडसे ने अनूप जलोटा का किडनैप कर लिया। इसके बाद दीपिका ने जसलीन को फोन करके कहा कि अगर वे अपनी जोड़ीदार अनूप को रिहा करवाना चाहती हैं तो, उन्हें बाल कंधे तक कटवाने होंगे।
 साथ ही मेकअप का पूरा सामान और कपड़े नष्ट करना होंगे। यह सुनकर जसलीन के होश उड़ जाते हैं। वह सोच में पड़ जाती है कि अब वे क्या करें। बाकी कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए जब जसलीन यह कहती हैं कि वे यह कैसे करेंगी और वे यह नहीं कर सकती तो अनूप गुस्सा हो जाते हैं।
अनूप को इतना गुस्सा आ जाता है कि, वे जसलीन से कह देते हैं कि तुम मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को। इसके बाद अनूप यह कहकर चल देते हैं कि वे अब इस रिश्ते को यहीं खत्म करना चाहते हैं। 
कुछ कंटेस्टेंट उन्हें बोलते हैं कि एक टास्क के कारण आप तीन साल की रिलेशनशिप तोड़ रहे हैं। तो अनूप कहते हैं कि यहीं पर इंसान की गहराई का पता चलता है। वहीं जसलीन, अनूप को मनाने में लग जाती हैं।
 जसलीन के आंखों में आंसू आ जाते हैं और वे उसे एक और मौका देने का कहती है। अब आगे क्या होगा यह मंगलवार के एपिसोड में पता चलेगा।
लेकिन बिग बॉस सीजन 12 ने नया मोड़ ले लिया है क्योंकि इसकी सबसे हिट जोड़ी के बीच दरार आ चुकी है। अब देखना होगा कि यह जोड़ी अपने आपको कैसे बचा पाएगी।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment