आयुष शर्मा वरीना संग रोमांटिक अंदाज़ में कर रहे ‘लवरात्रि’ को प्रमोट

मुंबई : अभिनेता आयुष शर्मा जो रिश्ते में सलमान ख़ान के बहनोई हैं इन दिनों अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘लवरात्रि’ के लिए चर्चा में रहते हैं।
 यह फ़िल्म इसी साल दशहरे के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री वरीना हुसैन हैं। 

बुधवार को आयुष शर्मा और वरीना हुसैन पहली बार एक साथ एक अलग अंदाज़ में नज़र आये, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। 

दरअसल यह दोनों नवोदित स्टार्स कल मुंबई के एक कॉलेज में स्पॉट किये गए, जहां डांस, संगीत और बातों का ऐसा सिलसिला चला कि वहां मौजूद तमाम छात्र और लोग इसमें खो से गए। इन तस्वीरों में आप आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की केमिस्ट्री भी साफ़ देख सकते हैं। दोनों स्टार्स बिल्कुल ही रोमांटिक अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए हैं!

आपको बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग अहमदाबाद, गुजरात में हुई है। आयुष शर्मा के साथ पहली बार वरीना हुसैन भी इसी फ़िल्म से बड़े पर्दे पर आ रही हैं।

 ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। अभिराज मीनावल के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की कहानी नवरात्रि के नौ दिनों के उत्सव के दौरान शुरू हो जाती है जिसमें एक कॉलेज के लड़के को नवरात्रि में उसके शहर आई लड़की से प्यार हो जाता है।
फ़िल्म पूरी तरह एक रोमांटिक स्टोरी है। यही सलमान ख़ान की पसंद भी रही है क्योंकि नए चेहरों को वो लव स्टोरी के साथ ही लॉन्च करते आ रहे हैं। यह फ़िल्म सलमान के बैनर तले ही बनी है और सलमान लगातार फ़िल्म को प्रमोट कर रहे हैं!
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment