....

बुराड़ी फांसीकांड : एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, सामने आई चौंकाने वाली थ्योरी

नई दिल्ली  : बुराड़ी इलाके के एक ही घर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत एक के बाद एक नए रहस्य लेकर सामने आ रही है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक सप्ताह की जांच में सामने आया है कि यह पूरी तरह से आत्महत्या का मामला है और इसका मास्टरमाइंड ललित है।

 अब इस मामले में नए-नए इत्तेफाक भी सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में सनसनीखेज 11 मौतों में एक नई बात सामने आई है। 

इसमें 11 का अंक कई सवाल पैदा कर रहा है। 11 पाइपों के बाद अब 11 अंक की चौंकाने वाली नई थ्योरी सामने आ रही है। 11 अंक को कई इत्तेफाक इस हादसे में नजर आ रहे हैं। कुलमिलाकर 11 अंक को लेकर सात इत्तेफाक हैं, जो किसी रहस्य से कम नहीं।जहां भाटिया परिवार के करीबी और रिश्तेदार ये बात मानने को तैयार नहीं कि उन 11 लोगों ने आत्महत्या की होगी। 

रिश्तेदार इसे सामूहिक हत्या बता रहे हैं, वहीं इस मामले में घर की दीवार में 11 पाइप मिले थे और अब रोशनदान में 11 एंगल का रहस्‍य सामने आया है। 

वहीं, परिवार के 11 सदस्यों की मौत के रहस्य का पता लगाने में जुटी दिल्ली पुलिस ने उन राजमिस्त्री और कर्मचारियों से पूछताछ की थी, जिन्होंने घर में 11 पाइप लगाए थे,लेकिन 11 पाइपों की बात में कुछ  भी नई बात मिली है।बुराड़ी आत्महत्या मामले में 11 अंक कोई नई बात नहीं है। सबसे बड़ी बात कि 11 लोगों ने आत्महत्या की थी।

 मृतकों की पहचान नारायण देवी (77), उनकी बेटी प्रतिभा (57) और दो बेटे भावनेश (50) और ललित भाटिया (45) के रूप में हुई है। भावनेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चे मीनू (23), निधि (25) और ध्रुव (15), ललित भाटिया की पत्नी टीना (42) और उनका 15 वर्ष का बेटा शिवम , प्रतिभा की बेटी प्रियंका (33) भी मृत मिले थे। इनमें प्रियंका की पिछले महीने ही सगाई हुई थी और इस साल के अंत यानी दिसंबर में उसकी शादी होनी थी।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment