.....

संक्रमण ठीक होने तक अस्पताल में ही रहेंगे अटल बिहारी वाजपेयी : एम्स


नई दिल्ली:  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत स्थिर बनी हुई है और कल आई जांच रिपोर्ट में यूरिन इंफेक्शन भी अब कंट्रोल और पहले से सुधार है. आज एम्स ने प्रेस रिलीज जारी कर रहा है कि उनको संक्रमण ठीक होने तक अस्पताल में ही रखा जाएगा. 
वहीं राहत वाली बात यह भी है कि उन पर दवाओं का अच्छा असर हो रहा है. पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रहे एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया तय करेंगे कि उनको कब डिस्चार्ज किया जाएगा. डॉक्टरों के मुताबिक के कई टेस्ट जो पिछले एक- दो सालों से नहीं हुए थे, इन सभी की रिपोर्ट आ जाने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.
 इनमें कई टेस्ट किये जा चुके हैं और सबकी रिपोर्ट सामान्य आई है. इससे पहले खबर आई थी कि उन्हें आज दोपहर या देर शाम के बाद डिस्चार्ज किया जा सकता है. ​​ डॉक्टरों की सलाह पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को सोमवार को दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (एम्स) में रूटीन चेकअप तथा जांच के लिए भर्ती कराया गया था.​

आपको बता दें कि वाजपेयी को सोमवार को एम्स में भर्ती किया गया था. उसके बाद उनको देखने वाले नेताओं का तांता लग गया. 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और कई केंद्रीय मंत्री उनको देखने एम्स पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 55 मिनट तक अस्पताल में रहे और डॉक्टरों से पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में बातचीत की.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment