.....

ड्राइवर के धर्म की वजह से कैंसल की ओला कैब, ट्विटर पर मिला ये जवाब

नई दिल्लीः  मुस्लिम ड्राइवर की वजह से ओला कैब कैंसल करने का मामला सामने आया है. अभिषेक मिश्रा नाम के व्यक्ति ने ओला कैब को इसलिए कैंसल कर दिया क्योंकि कैब का ड्राइवर मुस्लिम था. 

इतना ही नहीं अभिषेक ने कैंसल की गई कैब से जुड़ा स्क्रीनशॉट को ट्वीट किया और लिखा, ‘वह अपने पैसे ‘जिहादियों’ को नहीं देना चाहते.’ मामला यूपी के लखनऊ शहर का है.

इस ट्वीट में अभिषेक ने ओला को भी टैग किया था. इसके बाद ओला ने जवाब दिया ओला एक सेक्युलर प्लैटफॉर्म है. हम अपने ड्राइवर्स और कस्टमर्स में जाति, धर्म, लिंग या पंथ के आधार पर भेदभाव नहीं करते. 

हम अपने सभी ग्राहकों और ड्राइवर्स से आग्रह करते हैं कि वे एक-दूसरे से सम्मान के साथ व्यवहार करें.

हालांकि अभिषेक ने यह ट्वीट बैंगलुरु की रेशमी आर नायर की उस फेसबुक पोस्ट के जवाब में किया था, जिसमें रश्मि ने ‘रुद्र हनुमान’ के पोस्टर वाली कैब में ट्रैवल न करने की बात कही थी. 
रेशमी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘मैं रेप टेररिज्म को बढ़ावा देने के लिए और रेपिस्टों का पेट भरने के लिए अपना पैसा नहीं दूंगी.
हालांकि ट्विटर पर कुछ लोग अभिषेक का समर्थन कर रहे हैं वहीं कई लोगों ने आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा- मिडिल इस्ट देशों से तेल का कॉन्ट्रेक्ट भी खत्म कर दो क्योंकि वे भी मुस्लिम हैं.
 वहीं एक यूजर ने ओला को ट्वीट किया कि इस सांप्रदायिक मतभेद फैलाने वाले व्यक्ति को फिर से ओला बुक करने की अनुमति न दी जाए.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment