.....

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर करते है लोकल ट्रेन में सफर

भारतीय टीम के लिए 3 वनडे और 2 T-20 मैचों का हिस्सा रह चुके तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अभी भी हमेशा की तरह लोकल ट्रेन से ही सफर करते हैं. 

लोकल ट्रेन में सफर करते हुए शार्दुल ठाकुर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम के अगले उभरते हुए तेज गेंदबाज हैं. और उन्हें अगला मोहम्मद शमी भी कहा जा रहा है. यही वजह है कि पिछले दिनों हुई IPL नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने उन्हें 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

श्रीलंका में निदाहस ट्रॉफी के लिए दो दिन बाद शुरू हो रही ट्राई सीरीज में भी शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी गई है.

बहरहाल अच्छा खासा पैसा करियर में कमाने के बावजूद भी शॉर्दुल अभी भी मुंबई में लोकल ट्रेन से यात्रा करते हैं. अब जब वह प्रसिद्ध हो चले हैं, तो लोग उन्हें पहचानने भी लगे हैं और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने या आटोग्राफ का भी अनुरोध करते हैं.
 कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका से लौटने वाले शार्दुल ठाकुर एमिरेट्स फ्लाइट से उतरे. जहां ज्यादातर क्रिकेटर कार के साथ अपने गंतव्य की ओर लौट गए, तो शॉर्दुल ठाकुर सीधे टैक्सी से अंधेरी रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गए.
पिछले कई वर्षों की तरह ही शार्दुल ठाकुर ने अंधेरी स्टेशन से पलघार के लिए लोकल ट्रेन पकड़ी. सफर के दौरान वह अपने आस-पास बैठे यात्रियों के आकर्षण का केंद्र बन गए हैं. और ये यात्री शार्दुल ठाकुर की सादगी की तारीफ कर रहे थे.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment