.....

ग्रेटर नोएडा : पढ़ाई के लिए डांटे जाने पर आक्रोश में आकर बेटे ने की थी मां-बहन की हत्या

नोएडा : ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी सोसायटी में रहने वाली मां-बेटी की हत्या के बाद घर से गायब 15 वर्षीय बेटे को पुलिस ने बनारस से हिरासत में लिया है। 
बेटे ने बताया है कि परिजन पढ़ाई के लिए उस पर दबाव बनाते थे। मोबाइल पर जब भी वह गेम खेलता था तो डांटते थे। इसीलिए उसने यह कदम उठाया।
लड़के के पकड़ में आने के बाद शनिवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि मां और बहन की हत्या किशोर ने ही की थी और उसने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वो पढ़ाई को लेकर मां की फटकार से नाराज था।
 पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़के ने बताया कि उसने घटना वाली रात पहले अपनी मां पर बैट से हमला किया और बहन जग गई तो उसको भी मारा। दोनों मर गए हैं, इसे पुख्ता करने के लिए लड़के ने कैंची और पिज्जा कटर से भी मां और बहन पर कई वार किए।
पुलिस के मुताबिक, 'पूछताछ में उसने जो बताया वह चौंकाने वाला और सोचने को मजबूर करने वाला है। दिन में पढ़ाई को लेकर मां ने उसकी पिटाई की थी। वह उसी को लेकर गुस्से में था। रात के नौ से 9.30 बजे उसने सबसे पहले मां पर हमला किया। उसे लगा कि उसकी बहन उठ गई है तो उसने उस पर भी हमला कर दिया।'
पुलिस ने बताया कि दोनों की हत्या करने के बाद उसने कपड़े बदले और रात सवा ग्यारह बजे कुछ पैसे बैग में भरकर वह टैक्सी से दिल्ली के लिए निकला। दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन लेकर वह लुधियाना पहुंचा और दूसरी ट्रेन से चंडीगढ़ गया और वहां बस पर बैठकर शिमला गया।
शिमला में दोबारा बस में बैठकर चंडीगढ़ पहुंचा। वहां से ट्रेन लेकर वह रांची चला गया। रांची से दिल्ली आने वाली ट्रेन पर बैठकर वह मुगलसराय में उतर गया। उसने राह चलते किसी व्यक्ति से फोन लेकर अपने पिता को कॉल किया।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment