गुजरात चुनाव : PM मोदी प्रचार अभियान की शुरुआत 27 नवंबर से करेंगे, 8 रैलियों को करेंगे संबोधित

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में 27 नवंबर और 29 नवंबर को आठ रैलियों को संबोधित करेंगे जहां विधानसभा चुनावों के लिए पहले चरण में नौ दिसम्बर को वोट डाले जाएंगे. 
गुजरात भाजपा के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मोदी 27 नवम्बर की सुबह कच्छ जिले के भुज शहर में लोगों को संबोधित करेंगे और फिर राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे.
मोदी 29 नवम्बर को दक्षिण गुजरात में सोमनाथ के नजदीक मोरबी और प्राची गांवों में, भावनगर के पलीताना में और नवसारी में सभा को संबोधित करेंगे. 
यादव ने कहा, हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी इसमें शामिल हो सकें.
 गुजरात में 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में नौ और 14 दिसम्बर को वोट डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 18 दिसम्बर को होगी.
भाजपा के कई नेता 26 और 27 नवम्बर को राज्य के विभिन्न हिस्से में रैलियों को संबोधित करेंगे. यादव ने कहा कि स्टार प्रचारकों में राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरूण जेटली और सुषमा स्वराज, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वसुंधरा राजे शामिल हैं. साथ ही गुजरात भाजपा के कई नेता इसमें शामिल होंगे.
उन्होंने कहा, 26 और 27 नवम्बर को हमारे स्टार प्रचारक पहले चरण में चुनाव वाली सीटों पर रैलियों को संबोधित करेंगे.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment