प्रद्युम्‍न मर्डर केस: CBI ने महज 8 सेकेंड की CCTV फुटेज से सुलझाया केस

सीबीआई ने प्रद्युम्न हत्याकांड क जांच को पूरा कर लिया है। शनिवार को रिमांड के अंतिम दिन सीबीआई हत्यारोपी छात्र को रेयान स्कूल ले गई।

 सीबीआई ने भोंडसी स्थित स्कूल में शिक्षकों और दूसरे स्टॉफ की मौजूदगी में हत्याकांड के सीन को रीक्रिएट किया। 

लगभग चार घंटे तक स्कूल में रहने के बाद सीबीआई साढ़े चार बजे 11वीं के हत्यारोपी छात्र को किशोर न्याय बोर्ड (जेजे बोर्ड) के सामने पेश किया। 

जहां से छात्र को 22 नंवबर तक के लिए फरीदाबाद स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया। अगली सुनवाई भी इसी तारीख को होगी।

गौरतलब हो कि सीबीआई ने बुधवार को छात्र को रिमांड पर लिया था और शाम को सोहना जाकर सबूत जुटाए थे। सूत्रों के अनुसार सीबीआई और रिमांड की मांग नहीं की। ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है और जांच एजेंसी जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

 गौरतलब हो कि 8 सिंतबर को रेयान स्कूल के बाथरूम कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। गुरुग्राम पुलिस ने इस हत्याकांड में बस कंडक्टर अशोक को मुख्य आरोपी बताया था। सीबीआई ने इस केस की जांच 22 सितंबर को संभाली थी। 

सीबीआई ने रिमांड के दौरान के 11वीं के छात्र का उत्पीड़न करने के आरोपों को गलत बताया है। जांच एजेंसी यह बयान हत्यारोपी पिता के उस बयान के बाद आया है। जिसमें उन्होंने सीबीआई द्वारा बेटे को टार्चर करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सीबीआई ने छात्र को उलटा टांग पीटा।

 पिता ने ये आरोप बेटे से मुलाकात करने के बाद लगाए। पिता ने शनिवार को कोर्ट की अनुमति के बाद बेटे से 10 मिनट तक मुलाकात की। पिता ने कहा कि सीबीआई ने बेटे के कपड़े, जूते, मोबाइल और लैपटॉप को आदि को कब्जे में लिया है। 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment