राहुल गांधी का ट्विटर पोस्ट करता है उनका डॉगी, खोला राज!

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने अपने कुत्ते का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि उनके ट्विट्स को यही रिट्वीट करता है।
 दरअसल राहुल गांधी ने अपने उन विरोधियों को जवाब दिया है। जो राहुल की हाल में ट्विटर पर सक्रियता और उनके रीट्वीट में इजाफे पर उंगली उठा रहे हैं।
वीडियो में राहुल गांधी की आवाज भी सुनी जा सकती है, जिसमें वह अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे हैं।
दरअसल राहुल गांधी पर ये आरोप लगाया गया कि उनके ट्वीट को विदेशों से फर्जी अकाउंट्स द्वारा रीट्वीट किया जा रहा है। यहां तक कहा गया कि रीट्वीट्स कथित बोस्ट्स यानी सॉफ्टवेयर से किए जाने वाली फर्जी रीट्वीट थे।
 ट्विटर पर बढ़ती राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर सवाल उठाने वालों को राहुल गांधी ने हल्के फुल्के अंदाज में करारा जवाब दिया है।
दरअसल हाल के दिनों में राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडस 'ऑफिस ऑफ राहुल गांधी' से सामयिक मुद्दों पर कमेंट करने में सक्रियता बढ़ी है।
 जिसे लोग हाथों हाथ लेते हुए रीट्वीट भी कर रहे हैं। इसको लेकर राहुल के विरोधियों ने भौंहें टेढ़ी कर ली और राहुल के रीट्वीट को फर्जी करार दिया।
राहुल गांधी ने पहली बार मोदी समर्थक भाजपाइयों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं।
 इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार के लिए भाजपा ने टीम बना रखी है। जिसमें कम से कम एक हजार प्रोफेशनल्स सक्रिय हैं।
जिस तरह से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो रहे हैं, उससे लगता है कि मोदी टीम को अपनी रणनीति बदलनी होगी। गुजरात और हिमाचल चुनावों के मद्देनजर सोशल मीडिया पर सियासी गहमागहमी काफी बढ़ गई है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment