....

कैबिनेट मंत्री रहे कपिल मिश्र ने लगाए केजरीवाल पर दो करोड़ कैश लेने के आरोप

नई दिल्ली:  दिल्ली में अब तक ईमानदारी के डंके पर सरकार बनाने वाली आम आमदी पार्टी के मुखिया और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ही भ्रष्टाचार के आरोप लग गए हैं. विपक्षी दलों ने उनके इस्तीफे की मांग की है.  

यह आरोप किसी और ने नहीं शनिवार तक अरविंद केजरीवाल की ही कैबिनेट के मंत्री रहे कपिल मिश्र ने यह आरोप लगाए हैं.  कपिल मिश्र ने एक दो लाख नहीं पूरे दो करोड़ रुपये कैश लेन देन की बात कही है. उन्होंने आरोप लगाया है कि एक जमीन के सौदे के लिए सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये नकद दिए है. 

इस प्रकार के आरोप खुद अरविंद केजरीवाल पर लगने के बाद विपक्षी दलों ने अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है. कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जिन बातों के लेकर सत्ता में आए थे अब वह सब पीछे छूट गई है. 

उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल को कांग्रेस पर आरोप लगाने से पहले खुद सोचना चाहिए. माकन ने कहा कि अब तक चार मंत्रियों को हटाया जा चुका है. छह मंत्रियों पर आरोप लग चुके हैं. 

उधर कांग्रेस के अन्य नेता शकील अहमद ने कहा कि केजरीवाल को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए ताकि कानून अपना काम कर सके. उनके पद पर रहते हुए निष्पक्ष जांच संभव नहीं है. 
 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment