चैंपियंस ट्रॉफी : टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में नहीं आए युवराज सिंह, हालत में तेजी से सुधार



भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड में जून में खेली जाने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चुने गए हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह वायरल बुखार से पीड़ित हैं लेकिन वह तेजी से सुधार कर रहे हैं।
 बीसीसीआई ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई ने शनिवार को कहा कि उसकी मेडिकल टीम ने युवराज की स्थिति का मुआयना किया है और इसके बाद उसने कहा है कि उनकी स्थिति संतोषजनक है।
युवराज को आराम की सलाह दी गई है। वह हालांकि 28 मई को ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ होने वाले अभ्यास मैच में नहीं खेल सकेंगे। 
भारत को अपना पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान के साथ खेलना है। बोर्ड ने कहा है कि वह उस मैच के लिहाज से युवराज की स्थिति पर नजर रखे हुए है।
बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले शुक्रवार को बल्लेबाज युवराज सिंह बुखार के चलते ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं ले सके थे। साथ ही वह आज यानी 28 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में भी नहीं खेलेंगे।
 शुक्रवार युवी को छोड़ बाकी सभी 14 खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान जमकर अभ्यास किया। इस दौरान खिलाड़ियों ने काफी देर तक फुटबॉल भी खेला। 1 जून से 18 जून तक इंग्लैंड में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन होगा।
 इससे पहले 26 से 30 मई के बीच आठों टीमों में 6 वॉर्म अप मैच खेले जा रहे हैं। 28 मई को भारत अपना पहला वॉर्म अप मैच न्यूजीलैंड, जबकि अपना दूसरा मैच 30 मई को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment