UP में आतंकी साधू-संतों के वेश में घुसपैठ कर बड़ी घटना की बना रहे हैं योजना

मध्य प्रदेश इंटेलिजेंस ने यूपी पुलिस को अलर्ट किया है. आतंकी संगठनों ने टीनएजर्स आतंकियों को साधू और तांत्रिक वेश में प्रशिक्षित कर यूपी में उतार दिया है. 
एमपी इंटेलिजेंस की जानकारी के बाद सभी कप्तानों और डीआईजी और एसएसपी रेलवे को अलर्ट कर दिया है. ऑपरेशन 'कृष्णा इंडिया' से इन सभी का ताल्लुक बताया जा रहा है.
पुलिस को भेजे गए पत्र में जानकारी दी गई है कि आतंकवादी हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को सीखकर साधू-संतों के वेश में घुसपैठ कर बड़ी घटना की योजना बना रहे हैं. 
12 सितंबर 2014 को बिजनौर में हुए आईईडी विस्फोट के संबंध में खंडवा जेल से फरार सिमी के आतंकवादी (सभी मारे गए) हिंदू प्रतीक चिह्न धारण करते थे.
इससे पहले भी सूचना मिली थी कि आईएसआई ऑपरेशन 'कृष्णा इंडिया' के अंतर्गत आतंकियों को हिंदू रीति-रिवाजों का प्रशिक्षण देकर हमला करने की फिराक में है. 
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा और बढ़ाने का फैसला लिया गया है. सीएम योगी पर बढ़ते खतरे के मद्देनजर यह फैसला किया है और सूत्रों के मुताबिक उनकी सुरक्षा में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) की त्वरित प्रतिक्रिया टीम (QRT) टीम भी तैनात होगी.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment