कैंसर से लड़ रहे विनोद खन्ना हो गए हैं इतने कमजोर


नेता-अभिनेता विनोद खन्ना को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अभी उनकी छुट्टी नहीं हुई है, लेकिन एक तस्वीर जरूर वायरल हुई है।
इस तस्वीर में विनोद खन्ना बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं। अभी गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में उनका इलाज चल रहा है।
बता दें कि एक अर्से तक बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले अभिनेता विनोद खन्ना बड़ी आंत के कैंसर से लड़ रहे हैं, हालांकि अभी वे किसी और वजह से भर्ती हुए हैं। 
उन्हें वर्ष 2010 में पहली बार कैंसर होने का पता चला लेकिन बेटी श्रद्धा को सदमे से बचाने और उसकी पढ़ाई बाधित होने से रोकने के लिए उन्होंने पत्नी कविता खन्ना संग तय किया कि इसे राज ही रखेंगे।
वह राजनीतिक जीवन में हैं, इस वजह से आज उन्हें जवाब देना पड़ रहा है कि वह पिछले लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र से क्यों कटे हुए थे। वह क्यों पठानकोट एयरबेस आतंकी हमले के बाद भी यहां नहीं पहुंच पाए।
उन्होंने कहा था कि अगर वह राजनीतिक जीवन में नहीं होते तो यह रहस्य कभी किसी के साथ सांझा नहीं करते। उनकी बेटी श्रद्धा 2010 में दसवीं क्लास की छात्रा थी। पिछले साल तक डाक्टरों ने उन्हें अस्सी फीसद फिट करार दे दिया था।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment