UP : भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कूल बस, 13 की मौत

एटा के अलीगंज कस्बे में गुरुवार सुबह 9.30 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में 14 बच्चों की मौत हो गई। जबकि 13 बच्चों की मौके पर मौत हो गई। प्रशासन ने भी 14 मौतों की पूष्टि कर दी है। 

बताया जा रहा है कि जिस बस के साथ हादसा हुआ वह 27 सीटर थी, उसमें 40 बच्चे सवार थे। प्रशासन ने हादसे में 14 बच्चों की मौत की पुष्टि की है। 

प्रशासन की मानें तो 18 बच्चे अचेतावस्था में अस्पताल लाए गए थे, जिनका उपचार किया जा रहा है शेष बच्चे अन्य स्थानों पर उपचार कराने के लिए भेज दिये गए। 

घायल बच्चों को पहले नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल बच्चों को सैफई और आगरा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

सीओ अलीगंज के अनुसार मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है। हादसे के बाद स्कूल संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है और स्कूल की मान्यता रद्द हो गई है।

जानकारी के अनुसार अलीगंज के एसबीएन की बस में करीब 40 बच्चे सवार थे। बस उऩ्हें लेकर कॉलेज की ओर जा रही थी कि उसके सामने तेजगति से एक ट्रक आई और बस ने टर्न लिया। इतने में ही हादसा हो गया। 

हादसा रामपुर रोड असदपुर गांव के पास हुआ। हादसा इतना भयावह था कि उसकी आवाज आसपास के गांवों में भी सुनाई दी। हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है। मृतक बच्चों के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

बस में सवार करीब 13 बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकियों ने अस्पताल में  दम तोड़ा। ग्रामीणों और पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। एंबुलेंस और निजी वाहनों के जरिए बच्चों को एटा के जिला अस्पताल और अलीगढ़ भेजा गया है। इस  बीच, खबर आ रही है कि ड्राइवर जिसका पैर कट गया था उसकी भी मौत हो गई है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment