....

PM नरेंद्र मोदी को पुर्तगाल के प्रधानमंत्री ने भेंट की रोनाल्डो के हस्ताक्षर वाली लाल जर्सी


नई दिल्ली : पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी को दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जर्सी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट की. 

रोनाल्डो के 7 नंबर की यह लाल जर्सी कोस्टा ने पीएम मोदी को सौंपी. कोस्टा सात दिन की भारत यात्रा पर आए हैं. इस जर्सी पर रोनाल्डो ने हस्ताक्षर किए हैं.

पीएम मोदी ने एक बयान में कहा कि फुटबॉल में पुर्तगाल की मजबूती और भारत में खेलों का तेजी से विकास खेलों में उभरती हुई साझेदारी बन सकती है.

स्पेन के क्लब रियाल मैड्रिड और पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने वाले रोनाल्डो पेशेवर फुटबॉलर और राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं. वह चार बार दुनिया का साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का बेलोन डिओर पुरस्कार जीत चुके हैं.


पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा ने शनिवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात की और कहा कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत जैसे देशों को शामिल किए जाने का पुर्तगाल समर्थन करता है.

 उन्होंने कहा, संयुक्त राष्ट्र को मजबूत और आधुनिक करने की जरूरत है, इसलिए पुर्तगाल भारत जैसे देशों को संयुक्त राष्ट्र में शामिल करने का पक्षधर है.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment