....

काला हिरण शिकार मामला : सलमान ने कहा पब्ल‍िसि‍टी पाने के लिए उन्हें फंसाया

नई दिल्ली : काला  हिरण शिकार मामले में शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की पेशी हुई। इस दौरान उन्होंने 65 सवालों के जवाब में खुद को निर्दोष बताया है। 

सलमान खान ने कोर्ट में जवाब दिया कि उन पर लगे आरोप निराधार हैं और वह घटना के समय वह अपने होटल में थे।सलमान खान ने केस को झूठा बताते हुए सलमान खान ने कहा कि वन विभाग ने पब्ल‍िसि‍टी पाने के लिए उन्हें फंसाया है। 

कोर्ट में 28 गवाह के बयानों के आधार प्रश्नों की सूची तैयार की गई थी। इनके आधार पर सभी सितारों के बयान लिए गए। करीब आधे घंटे तक चले सवाल-जवाब के सिलसिले के बाद सलमान कोर्ट से बाहर निकल आए। 

इसके बाद बाकी चार सितारों से सवाल पूछे गए। सलमान के अलावा शुक्रवार को सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम के भी बयान दर्ज किए गए।
गौर हो कि शुक्रवार को सलमान के साथ इस मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी की भी पेशी हुई। मामले के मुख्य आरोपी सलमान खान हैं। 
इन पर आरोप है कि 1998 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव में सलमान ने दो काले हिरण का शिकार किया था।
शिकार के समय जीप में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी सवार थे। इन सब पर सलमान को शिकार के लिए उकसाने का आरोप है। 
सलमान पर तीन जगह हिरण का शिकार करने का आरोप लगा जबकि एक केस शिकार के दौरान इस्तेमाल किए गए हथियार को लेकर आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हुआ। इनमें से तीन मामले में सलमान बरी हो चुके हैं जबकि शिकार का एक केस अब भी चल रहा है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment