....

ट्रंप के प्रचार अभियान में बंदूक होने की बात से हंगामा, ट्रंप को मंच से ले गए सुरक्षाकर्मी

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के प्रचार अभियान में हंगामा हो गया। जिसके बाद सुरक्षाकर्मी ट्रंप को मंच ले गए।

 दरअसल ट्रंप के प्रचार अभियान के दौरान बंदूक होने की बात उठी और फिर शोर मचने लगा। अमेरिकी मीडिया ने कानून प्रवर्तन सूत्रों के हवाले से कहा कि नेवादा के रेनो में भाषण के दौरान भीड़ में शोर मच गया था।

 हालांकि कोई बंदूक नहीं मिली और ट्रंप ने अपना भाषण वापस शुरू किया। सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों द्वारा मंच से ले जाए जाने के कुछ ही मिनट बाद 70 वर्षीय ट्रंप वापस मंच पर आ गए। 

कुछ ही मिनट बाद, वह घोषणा करते दिखे, किसी ने नहीं कहा कि यह हमारे लिए आसान होने वाला है। लेकिन हम कभी नहीं रूकेंगे, कभी भी नहीं।

ट्रंप ने कहा, मैं सीक्रेट सर्विस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। ये लोग अदभुत हैं। इन्हें पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता। ये शानदार लोग हैं। जब एजेंट ट्रंप को मंच से लेकर गए, तब दर्शकों में कोलाहल की स्थिति दिखाई दे रही थी लेकिन संदिग्ध को हिरासत में ले लिए जाने पर ट्रंप अपने भाषण के लिए लौट आए।

टीवी फुटेज में दिखाया गया कि अधिकारियों को एक संदिग्ध को जमीन पर लिटाए हुए और तलाशी लेते हुए दिखाया गया। इसके बाद उसे स्थानीय कानून प्रवर्तन के अधिकारियों द्वारा ले जाया गया। 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment