MP : पतंजलि पीथमपुर के बाद अब रीवा में भी खोलेंगा फूड पार्क

भोपाल: मध्य प्रदेश के पीथमपुर के बाद अब रीवा में भी पतंजलि अपना एक फूड पार्क खोल सकता है। बुधवार को दिल्ली में बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात के बाद मप्र के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने उन्हें रीवा में फूड पार्क खोलने का प्रस्ताव दिया।
साथ ही इंदौर में 22 व 23 अक्टूबर को आयोजित होने वाले ग्लोबल इनवेस्टर्स मीट में आने की न्योता भी दिया।
इंदौर में आयोजित होने वाले इनवेस्टर्स मीट की तैयारियों के सिलसिले में दिल्ली में जमे मध्य प्रदेश के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने बुधवार को बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात की। दोनों के बीच यह मुलाकात काफी देर तक चली।
इस दौरान इंदौर में अक्टूबर में होने वाले ग्लोबल इंवेस्टर्स मीट के साथ-साथ पतजंलि द्वारा पीथमपुरा में स्थापित होने वाले फूड पार्क को लेकर चर्चा हुई।
 इसके साथ ही राजेन्द्र शुक्ल ने बाबा रामदेव के सामने मध्य प्रदेश के रीवा में भी एक फूड पार्क खोलने की प्रस्ताव दिया।
मप्र के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने बताया कि बाबा रामदेव ने रीवा में फूड पार्क खोलने के प्रस्ताव पर सकारात्मक संकेत दिए है। पतंजलि अपने उत्पादों की बढ़ती मांग के साथ ही पूरे देश भर में नए-नए फूड पार्क भी खोल रहा है।
दिल्ली में मप्र के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी, नरेंद्र सिंह तोमर, मनोहर पार्रीकर, अनंत गीते और अनिल माधव दवे से मुलाकात करेंगे।
 वह इन मंत्रियों से मुलाकात कर इंदौर में आयोजित होने वाले ग्वोबल इंवेस्टर्स मीट का आमंत्रण देंगे। उन्होंने बुधवार को इन सभी मंत्रियों से मिलने से लिए समय मांगा है। साथ ही बताया कि इस मीट में विदेशों से भी बड़ी संख्या में निवेशक आ रहे है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment