....

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने रूक्मिणी सहाय से की सगाई

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने मुंबई की रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है.  ये सगाई दशहरा के दिन मुंबई में ही परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में हुई.
नील के पैरेंट्स काफी समय से कोशिश कर रहे थे कि वे शादी रचा कर अपनी जिंदगी में सेटल हो जाए और अब जाकर उनकी ये तमन्ना पूरी हुई है.
 ये दोनों अगले साल शादी रचाएंगे.कुछ दिनों पहले उस समय नील सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने कहा था कि उनकी मां अगले जन्म उनकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं.
 नील ने कहा था, मेरी मां ने एक बार मुझे कहा था कि वह अगले जन्म मेरी गर्लफ्रेंड के रुप में जन्म लेना चाहती हैं. 
उन्हें लगता है कि मैं बहुत ही एक्सप्रेसिव हूं और इसी वजह से वह मुझे प्यार करती हैं. बिना प्यार के मैं खोया हुआ महसूस करता हूं.  इसके बाद सोशल मीडिया पर नील का बहुत ही मजाक उड़ाया गया था.
दरअसल नील ये कहना चाहते थे कि असल जिंदगी में वह बहुत ही रोमांटिक हैं. फिल्मों में वह नेगेटिव रोल इसलिए करते हैं क्योंकि असल जिंदगी में वह इसके बिल्कुल उल्टे हैं और ऐसे रोल करने में उन्हें मजा भी आता है.
34 साल के नील नितिन को आखिरी बार फिल्म ‘वजीर’ में देखा गया थो जो इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी. इसके अलावा फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘आ देखें जरा’, ‘प्लेयर्स’, ‘शॉर्टकट रोमियो’ और ‘जॉनी गद्दार’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment