फिल्म 'मिर्ज्या' के लिए हर्षवर्धन को नहीं मिला एक भी रुपये

एक्टर हर्षवर्धन कपूर की पहली फिल्म 'मिर्ज्या' रिलीज के लिए तैयार है लेकिन अभी तक उन्हें इस फिल्म के लिए एक भी पैसा नहीं मिला है। हर्षवर्धन ने खुद इस बात का खुलासा किया।

फिल्म के प्रमोशन में जुटे हर्षवर्धन ने बताया कि उनकी पहली कमाई 'भावेश जोशी' के लिए मिली थी, न कि उनकी पहली फिल्म 'मिर्ज्या' के लिए। 

हर्षवर्धन बॉलीवुड में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्ज्या' के जरिए दस्तक दे रहे हैं। हर्षवर्धन ने बताया, 'मेरी पहली कमाई 'भावेश जोशी' के लिए हुई। 

मुझे 'मिर्ज्या' के लिए अभी तक कुछ नहीं मिला है। मैं स्क्रीन पर खुद को देखकर सहज महसूस कर रहा हूं चाहे वह ट्रेलर हो या मेरा पहला पोस्टर या मैगजीन कवर। मैं एक फिल्मी परिवार में पला-बढ़ा हूं इसलिए मैंने बचपन से इन सब चीजों को देखा है।'

'मिर्ज्या' पर काम शुरू करने से पहले हर्षवर्धन ने अपनी भूमिका के लिए तैयारी में डेढ़ साल काम किया और 25 वर्षीय इस एक्टर के लिए यह प्रक्रिया उत्साहजनक और निराशाजनक दोनों तरह की रही। 

उन्होंने कहा, 'मैं तब तक कोई काम नहीं करता जब तक कि उसे करने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं होता। मैं कोई भी काम तीन साल तक कर सकता हूं। 

मुझमें बहुत धैर्य है। तैयारी के बिना वह नहीं हो पाता जो मैंने फिल्म में किया है।फिल्म में सैयामी खेर हेरोइन की भूमिका में है। फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment