.....

डेंगू मच्छरों का लार्वा मिलने पर शाहिद कपूर को BMC का नोटिस

मुंबई.  विद्या बालन को डेंगू हो गया है। साथ ही, शाहिद कपूर के घर में मच्छर पनपने का लार्वा मिलने के बाद मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ने शुक्रवार को उन्हें नोटिस जारी कर दिया

बीएमसी के एक अफसर ने न्यूज एजेंसी को बताया कि हमारी टीम जुहू के तारा रोड इलाके में रूटीन इंस्पेक्शन पर गई थी। हम घरों और बागों में इंस्पेक्शन कर रहे थे। जब हम शाहिद के घर पहुंचे तो हमें वहां एंट्री नहीं दी गई। 

 अफसर ने दावा किया कि जब एंट्री नहीं मिली तो हमारी टीम पुलिस की मदद से शाहिद के घर के अंदर पहुंची। उनके प्राइवेट स्विमिंग पूल में इंस्पेक्शन के बाद हमें पता चला कि वहां एडीज मच्छर का लार्वा मौजूद है। 

बीएमसी अफसर ने बताया कि मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन एक्ट के सेक्शन 381-बी के तहत शाहिद को नोटिस जारी किया है, क्योंकि उन्होंने मच्छरों को पनपने से रोकने के कदम नहीं उठाए हैं।

शाहिद ने इस बारे में चिंता जाहिर की और यह बात पता लगाने के लिए बीएमसी का शुक्रिया भी अदा किया। बता दें कि मुंबई में डेंगू के अब तक 122 मामले सामने आ चुके हैं।

 शाहिद के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि शाहिद को उनकी बिल्डिंग और इलाके में बीएमसी की जांच में मिली चीजों को लेकर चिंता है।

 ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि उनकी पत्नी मीरा हाल ही में मां बनी हैं। शाहिद बीएमसी के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने जांच की, क्योंकि बारिश के मौसम के दौरान बीच से सटे इलाकों में मच्छर काफी पनपते हैं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment