.....

आतंकी संगठन हिजबुल की धमकी , कश्मीर पर हो सकता है भारत-पाक के बीच परमाणु युद्ध

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और इन्ही नापाक हरकतों को अंजाम देने के लिए इस बार उसने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के सुप्रीम कंमाडर सैयद सलाउद्दीन को आगे किया है, जिसने कश्मीर मुद्दे को लेकर परमाणु युद्ध की गीदड़ भभकी दी है।
 हिजबुल के सैयद सलाउद्दीन आतंकी ने यह धमकी बकायदा प्रेस कांफ्रेस कर दी। पाकिस्तान की धरती पर बैठे हिजबुल मुजाहिदीन के इस सुप्रीम कमांडर ने धमकी देते हुए कहा कि कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध होने के अधिकतम आसार हैं।
कश्मीर में चल रहे आजादी आंदोलन का समर्थन करने के लिए पाकिस्तान नैतिक, राजनीतिक और संवैधानिक रूप से बाध्य है और यह उसका कर्तव्य भी है।
यदि पाकिस्तान इसी तरह कश्मीर के मुद्दे पर समर्थन जारी रखता है तो परमाणु युद्ध की संभावना और बढ़ जाएगी।
चाहे दुनिया पाक का समर्थन करे या ना करे या संयुक्त अपना कार्य करे या ना करे लेकिन कश्मीरियों ने यह संकल्प ले लिया है कि वह अपने खून की आखिरी बूंद तक लड़ते रहेंगे।
मैं दावे से कह सकता हूं कश्मीर को लेकर चौथा युद्ध हो सकता है। क्योंकि कश्मीरी अब समझौता करने के मूड में नहीं हैं।दोनों मुल्कों के बीच 1998 में परमाणु परीक्षण होने के बाद से बड़ी लड़ाई नहीं हुई।
कश्मीरी इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि उनके पास अब सशस्त्र जेहाद के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।
अगर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसे नजरअंदाज कर दिया जाता है, या पाक के प्रयास विफल रहते हैं और भारत अत्याचार बंद नहीं करता तो एक बड़ी घटना हो सकती है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment