.....

US : ट्रम्प के विरोध में 100 से ज्यादा महिलाओं ने Nude होकर किया प्रदर्शन

अमेरिकी प्रेसिडेंट कैंडिडेट डोनाल्ड ट्रम्प के विरोध में 100 से ज्यादा महिलाओं ने क्लीवलैंड में न्यूड होकर प्रदर्शन किया। उन्होंने एक फोटोग्राफर के कहने पर मिरर लेकर पोज दिए। 

इस प्रदर्शन से ये बताने की कोशिश की गई है कि ट्रम्प व्हाइट हाउस के लायक नहीं हैं। ये फोटोशूट उस वक्त हुआ है, जब सोमवार से यहां रिपब्लिकन नेशनल कन्वेन्शन शुरू होने वाला है।क्लीवलैंड में न्यूडिटी अवैध है, इसलिए ये फोटोशूट एक प्राइवेट जगह पर हुआ।  

फोटोग्राफर स्पेंसर ट्यूनिक के इस सनराइज फोटोशूट में 130 महिलाओं ने पार्टिसिपेट किया। ये फोटोज इलेक्शन से ठीक पहले 8 नवंबर को सामने आएंगी। इस फोटोशूट का टाइटल 'Everything She Says Means Everything' है।  इसमें हर रंग-रूप की महिला को जगह दी गई है।

 इस फोटोशूट में पार्टिसिपेट कर रहीं महिलाओं ने कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प नफरत फैला रहे हैं।  रिपब्लिकन पार्टी हमें ये कहकर डरा रही है कि मुसलमानों और अप्रवासियों (इमिग्रेंट्स) से हमें खतरा है।

 इस फोटोशूट से हमने ये संदेश दिया है कि हमें डरना बंद करना होगा।एक 18 साल की लड़की ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी के महिलाओं के प्रति जो विचार हैं, वो मेरे विचार से मेल नहीं खाते, इसलिए मैं विरोध कर रही हूं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment