....

सुल्तान की शूटिंग के बाद वो बलात्कार की शिकार महिला की तरह महसूस करते थे : सलमान

सुपरस्टार सलमान खान के एक इंटरव्यू पर विवाद हो रहा है. बॉलीवुड की एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिस पर सोमवार शाम से ही काफी बवाल मचा हुआ है और इस दबंग स्टार की जमकर आलोचना हो रही है.

सलमान खान ने कहा है कि सुल्तान की शूटिंग के बाद वो बलात्कार की शिकार महिला की तरह महसूस करते थे. वेबसाइट  के मुताबिक सलमान ने कहा है, जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर आया करता था, मुझे रेप की शिकार महिला जैसा महसूस होता था… मैं सीधा चल भी नहीं पाता था.

जब सलमान खान से पूछा गया कि ‘सुल्तान’ में पहलवान के किरदार को करना कितना मुश्किल था? इस पर उनका जवाब था, शूटिंग के दौरान उन 6 घंटो में उठाने का काम काफी करना होता था, जो मेरे लिए काफी मुश्किल था क्योंकि किसी को उठा रहा हूं तो 120 किलो के शख्स को 10 बार 10 एंगल से उठाना होता था, फिर जमीन पर फेंकना होता था. 
हकीकत में जब होता है तो रिंग में ऐसा नहीं होता है. जब शूट के बाद रिंग से बाहर जाता था तो रेप्ड महिला की तरह महसूस करता था. मैं सीधा नहीं चल पाता था.
 मैं खाना खाता और फिर ट्रेनिंग के लिए चला जाता. सिलसिला चलता रहा.सोशल मीडिया पर सलमान के इस बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है. 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment