.....

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तैयार हो रहा है चुनावी रोडमैप

नई दिल्ली:     इलाहाबाद में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आज दूसरा और अंतिम दिन है। इलाहाबाद में बीजेपी का चुनावी रोडमैप तैयार हो रहा है।

  बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हिस्सा लेने जोशी इलाहाबाद आए हैं। पार्टी में उनकी उपेक्षा के क़िस्से भी चल रहे हैं। नाराज होकर एक समर्थक ने तो होर्डिंग तक लगा दिया जिसमें जोशी को उचित सम्मान देने की मांग की गई थी।

  मगर कार्यकारिणी की बैठक में ब्रेक के दौरान पीएम मोदी और जोशी में पुरानी गर्मजोशी ही दिखाई दी। जोशी और पीएम एक ही प्लेट से फ़्रूट चाट खाते दिखाई दिए।

 बिहार चुनाव के बाद मार्गदर्शक मंडल के सदस्य पार्टी नेतृत्व पर बरसे थे मगर असम की जीत के बाद पीएम और अमित शाह को बधाई देने वालों में जोशी सबसे पहले थे।अगर बात यूपी के लिए बीजेपी के चेहरों की हो तो कुछ ऐसे चेहरे भी हैं जिन्हें उनके समर्थक आगे कर रहे हैं।

ऐसा ही एक चेहरा वरुण गांधी का है। पूरा इलाहाबाद शहर वरुण गांधी के पोस्टरों और होर्डिंग से पटा पड़ा है। इन्हें उन्हें सीएम के दावेदार के तौर पर पेश करने के रूप में देखा जा रहा है।

आज राजनीतिक प्रस्ताव पास किया जाएगा और मोदी सरकार के दो साल के कामकाज पर रिपोर्ट भी bjp रखी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समापन भाषण होगा। पीएम करीब एक घंटे तक कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे। 

पीएम इसके बाद परेड ग्राउंड पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। रात 8 बजे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी से सभी सांसदों की बैठक बुलाई है। पीएम इसमें भी हिस्सा लेंगे। बैठक में यूपी चुनावों की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment