....

PAK PM नवाज शरीफ की हार्ट सर्जरी : PM मोदी ने शरीफ को जल्दी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली.   नवाज शरीफ ने सोमवार रात नरेंद्र मोदी को फोन किया। इस दौरान दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई। नवाज शरीफ की मंगलवार को लंदन में ओपन हार्ट सर्जरी होनी है। मोदी ने शरीफ को जल्दी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं दीं।
फॉरेन मिनिस्ट्री के स्पोक्सपर्सन विकास स्वरूप ने नवाज शरीफ के मोदी को फोन किए जाने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी। शरीफ कुछ अर्से से बीमार चल रहे हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें ओपन हार्ट सर्जरी की एडवाइज दी थी। यह सर्जरी ब्रिटेन के एक हॉस्पिटल में मंगलवार को ही होगी। 

सर्जरी के बाद शरीफ करीब एक हफ्ते तक बेड रेस्ट करेंगे। नवाज को साल 2008 से हार्ट प्रॉब्लम है। उनकी बेटी मरियम नवाज के मुताबिक, 2011 से ये दिक्कत ज्यादा बढ़ गई है। सर्जरी के दौरान हॉस्पिटल में शरीफ के साथ दोनों बेटे हसन-हुसैन और पत्नी बेगम कुलसुम नवाज भी मौजूद रहेंगे।

  शनिवार को मोदी ने शरीफ की खराब सेहत की खबरों के बीच उन्हें जल्द सेहतमंद होने की शुभकामनाएं दीं थीं। 
 मोदी ने ट्वीट कर कहा था- मेरी बेस्ट विशेज शरीफ साहब के साथ हैं। मंगलवार को उनकी ओपन हार्ट सर्जरी होने वाली है। उम्मीद है वो जल्द और पूरी तरह ठीक होंगे। 

 कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ख्वाजा आसिफ ने 66 साल के नवाज की तबियत खराब होने और डॉक्टरों द्वारा उन्हें ओपन हार्ट सर्जरी की एडवाइज दिए जाने के बारे में बताया था।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment