कश्मीर में सुरक्षा के नाम पर महिलाओं से हो रहा रेप : कन्हैया

नई दिल्ली। जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने एक बार फिर अपने बयान से देश में तूफान खड़ा कर दिया है। कन्हैया ने कश्मीर में सुरक्षाबलों पर रेप का आरोप लगाते हुए कन्हैया ने कहा कि कश्मीर में सुरक्षा के नाम पर महिलाओं से रेप हो रहा है। 
हालांकि कन्हैया ने ये भी कहा कि वो सुरक्षाबलों का सम्मान करता है लेकिन जब उसने कश्मीर का जिक्र किया तो कहा कि वहां सेना बलात्कार करती है। कन्हैया ने कश्मीर में सेना को लेकर कहा कि हम सुरक्षाबलों का सम्मान करते हुए भी बोलेंगे कि कश्मीर में सेना द्वारा बलात्कार किया जाता है।
 हमारे आपस में मतभेद  हैं लेकिन इस देश को बचाने और इस देश के संविधान को बचाने में हमारे कोई मतभेद नहीं है। हम आजाद हिन्दुस्तान में समस्याओं से आजादी के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
इस देश में कस्टडी में रेप होता है। मैरिटल रेप होता है। उन्होंने कहा, गुजरात का उदाहरण उठाकर देख लीजिए। पहले महिलाओं का बलात्कार किया फिर मारा गया। सोशल मीडिया पर खुद की विवादित तस्वीर वायरल होने पर कन्हैया कुमार ने कहा कि महिला दिवस पर महिलाओं के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा।
 आज उनका नाम नहीं लूंगा। महिला दिवस के ही दिन हमारी फोटो को गलत तरीके से पेश किया गया है। मैं 21 साल का हूं। मेरी दोस्त मुझे बच्चा कहती है, उसे टीचर बना दिया।
उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि जवानों से ज्यादा बहादुर व्यापारी है। ये जो बोलते हैं उससे पलट जाते हैं। एक तरफ भारत माता की जय कहते हैं, दूसरी तरफ महिलाओं को वेश्या कहते हैं। जेएनयू देश की समस्या पर बहस करता है तो इसे खत्म करना चाहते हैं। 
कन्हैया ने कहा, लोग मेरे कपड़ों पर सवाल उठा रहे हैं। कहते हैं कि इतना महंगा जैकेट पहना है, इनको पता नहीं ये जैकेट राजनाथ सिंह की पुलिस ने दिया है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment