....

द ग्रेट खली बोले,'मेरे अंदर बदले की आग धधक रही है, खून का हिसाब खून से

द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा ने देहरादून में 28 फरवरी को होने वाले द ग्रेट खली रिटर्न्स शो में खून का हिसाब खून से लेने की बात कही है। खली का कहना है कि डॉक्टरों ने उन्हें लडऩे के लिये मना किया है, लेकिन वे अपने रिस्क पर विदेशी रेसलरों से बदला लेने के लिये जरूर रिंग में उतरेंगे।

 उन्होंने कहा कि खून का हिसाब खून से और कुर्सियों का हिसाब कुर्सियों से होगा। हावभाव देखकर खली के चेहरे पर विदेशी रेसलरों से बदला लेने की बेताबी साफ दिखाई दे रही थी। शुक्रवार दोपहर मैक्स अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद खली सीएम आवास में मीडिया के सामने आये। 

उनके सिर और गले पर बैंडेज लगा हुआ था। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने अभी उन्हें लडऩे के लिये मना किया है। लेकिन वे अपने हजारों प्रशंसकों के लिये अपनी जान दांव पर लगाकर रविवार को रिंग में बदला लेने उतरेंगे। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी में विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील, माइक नॉक्स और अपोलो ने उन पर धोखे से कुर्सियों से वार किया था। इसके बाद वे चोटिल हो गये थे। 

खली ने कहा कि 'मेरे अंदर बदले की आग धधक रही है, मैं हल्द्वानी की जनता से माफी मांगता हूं, जिन्हें मैंने निराश किया है। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को दून में होने वाले शो के लिये आमंत्रित किया है। उनका दावा है कि वे दून में तीनों ही विदेशी रेसलरों से धोखे का बदला लेंगे।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment