....

BJP बिहार की चुनावी जंग जीतने के लिए लुभावने और रोचक वादों की भरमार

पटना: भारतीय जनता पार्टी ने बिहार चुनाव को लेकर अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी करते हुए जनता के लिए लुभावने और रोचक वादों की भरमार कर दी.  इसके साथ ही मेक इन बिहार का प्लान भी पेश किया.
 बिहार की चुनावी जंग जीतने के लिए बीजेपी नेता और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विजन डॉक्यूमेंट जारी करते हुए बिहार के युवाओं को लालच देने की भरपूर कोशिश की.
जेटली ने छात्रों को लैपटॉप, मेधावी छात्राओं को स्कूटी, दलित-महादलित के घरों में रंगीन टीवी, गरीबों को साड़ी-धोती देने के वाद किए. शहरों में शुद्ध पानी और स्ट्रीट लाइट मुहैया कराने के भी वादे किए.
विजन डॉक्यूमेंट जारी करते हुए जेटली ने नीतीश के नेतृत्व वाले महागठबंधन पर जमकर हमला बोला और कहा कि अब बिहार में जंगल राज के अंत का वक़्त आ गया है.
 कांग्रेस-आरजेडी-जेडीयू महागठबंधन को मौकापरस्त करार देते हुए जेटली ने कहा कि इस गठबंधन में राजनीतिक स्थिरता नहीं है. उन्होंने कहा, "बिहार की जनता इन तीनों पार्टियों को नाकाम करेगी. हमें बिहार को पिछड़ेपन से बचाना है. कांग्रेस, आरजेडी और जेडीयू ने बिहार पर 68 साल तक राज किया है, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. हमारा विजन डॉक्यूमेंट बिहार के विकास का चार्टर है."
बिहार में युवाओं की दुर्दशा बताते हुए जेटली ने आगे कहा, "बिहार के युवाओं की नौकरी की तलाश में दूसरे राज्यों में जाना पड़ता है."
 बीजेपी शासित राज्यों में विकास का बखान करते हुए जेटली ने कहा, "बीजेपी के शासन में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर आ गया. मध्यप्रदे में न सड़क थी, न बिजली थी, लेकिन हमने 15 साल में सब कुछ बदल दिया."
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment