....

मेरा अगला प्यार गायन नहीं है : सलमान खान


नयी दिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में फिल्‍म 'हीरो' का टाईटल ट्रैक गाया है जो काफी हिट हुआ है. इसके अलावा भी उन्‍होंने कई गाने गायें हैं जो हिट हुए है लेकिन सलमान का कहना है कि वह गायन को गंभीरता से नहीं लेते बल्कि आनंद के लिए ऐसा करते हैं. सलमान जल्‍द ही सोनम कपूर के साथ आगामी फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आनेवाले हैं.
'किक' और 'हेलो ब्रदर' में अपने गायकी से दर्शकों के बीच छाने वाले अभिनेता का कहना है कि,' पेंटिंग के बाद मेरा अगला प्यार गायन नहीं है. मैं सिर्फ आनंद के लिए ऐसा कर रहा हूं....' सलमान ने कहा, 'अगर मैं इसे टीवी पर गाने का प्रयास करुं, तो यह वैसा नहीं लगेगा. हालांकि, अगर मैं स्टूडियो में हूं और वे (संगीतकार) मेरे सामने हर पंक्ति गाते हैं, मैं अनुकरण कर सकता हूं और गा सकता हूं.'
यह पूछे जाने पर कि रोमांटिक गाना रिकार्ड करते समय वह किसके बारे में सोच रहे थे, सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा,' उसका क्या नाम है.....मैं जानता हूं कि आप उसका नाम जानते हैं.....मैंने सिर्फ उस पर ध्यान केंद्रित किया और.....' बाद में उन्होंने पूरे उत्साह को यह कहकर ठंडा कर दिया कि यह 'सुर' था. 'हीरो' फिल्म 11 सितंबर को प्रदर्शित होने जा रही है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment