....

सोमवार को भारतीय महिलाएं पोर्न देखने में पुरूषों को देती हैं मात

आज भारत की महिलाएं पुरुषों से किसी भी क्षेत्र में कम नहीं हैं. चाहे वह पोर्न साइट्स ब्राउज करने की ही बात क्यों न हो. हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक, पोर्न साइट्स पर विजिट करने वाली हर चाैथा शख्‍स एक महिला है.
इस सर्वे में कई चौकाने वाले खुलासे भी हुए हैं. जिसके मुताबिक भारतीय महिलाओं में पोर्न देखने का शौक काफी बढ़ा है. एडल्ट साइट्स पोर्नहब एंड रेडट्यूब द्वारा कराये गए सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि कभी विश्व में पोर्न देखने के मामले में सातवें पायदान पर रहने वाली भारतीय महिलाओं ने लंबी छलांग लगते हुए अब तीसरे स्थान पर कब्ज़ा जमा लिया है.दोनों एडल्ट साइट्स द्वारा कराए गए सर्वे में बताया गया है कि दुनियाभर से एक महीने में 40 मिलियन यूनिक पेजव्यूज मिला है, जिसमे 76 परसेंट पुरुष थे और 24 परसेंट महिलाएं. हालांकि अभी भी अंतर काफी है लेकिन यह गैप तेजी से भर रहा है.
35 साल तक की महिलाएं सबसे ज्‍यादा पोर्न साइट्स विजिट करती हैं. इसके पीछे जो कारण बताया गया है वह है स्मार्टफ़ोन. आजकल महिलाएं स्मार्टफ़ोन का ज्‍यादा उपयोग करती हैं, जिसकी वजह से उनके लिए पोर्न साइट्स एक्सेस करना आसान हो गया है.
सोमवार को भारतीय महिलाएं पोर्न देखने में पुरूषों को देती हैं मात
इस सर्वे में सबसे रोचक बात ये है कि एक खास दिन महिलाएं पोर्न साइट्स सबसे ज्यादा देखना पंसद करती हैं. वह दिन है सोमवार. इस दिन महिलाएं रात 11 बजे के बाद सबसे ज्यादा पोर्न साइट्स देखती हैं.
इस स्टडी में यह भी बताया गया है कि महिलाएं किस तरह का पोर्न देखना पसंद करती है. महिलाएं पुरुषों की तुलना में फोर प्ले से जुड़े पोर्न ज्यादा देखती है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment