....

दर्शकों को गुदगुदाने की दमदार कोशिश 'किस किस को प्यार करूं'

नई दिल्ली : छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी से करोड़ों लोगों के चहेते बन चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' शुक्रवार को रुपहले पर्दे पर प्रदर्शित हुई। कपिल ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू की है। बॉलीवुड में थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्माता-निर्देशक अब्बास-मस्तान इस बार कपिल के जरिए दर्शकों को गुदगुदाने की कोशिश की है।
फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है। कुमार शिव राम किशन (कपिल शर्मा) के जीवन में कुछ घटनाएं ऐसी घटित होती हैं जिसके चलते उसे तीन शादियां करनी पड़ती हैं। अपनी तीनों बीवियों को संभालना कुमार के लिए काफी मुश्किल होता है। कुमार अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका (एली अवराम) से प्यार करता है। कुमार का दोस्त वकील (वरुण शर्मा) उसे राय देता है कि वह कॉकटेल टॉवर में एक ही जगह तीनों बीवियों के लिए फ्लैट ले। उसकी राय पर कुमार अपनी तीनों बीवियों को एक बिल्डिंग में अलग-अलग फ्लैट्स में रखता है।
फिर एक दिन कुमार की गर्लफ्रेंड दीपिका (एली अवराम) भी आ जाती है। दीपिका के पिता गुलाब चंद्र (मनोज जोशी) को कुमार पर शक होता है कि वह पहले से ही शादी-शुदा है। वहीं दूसरी तरफ, कुमार के मां-बाप को भी पता चल जाता है। इसी के साथ कहानी तरह-तरह के मोड़ लेते हुए आगे बढ़ती है और फिल्म में गजब का ट्विस्ट आता है।
अभिनय की अगर बात करें तो कपिल अपने अभिनय में और निखार के साथ आए हैं। उन्होंने साबित किया है कि कॉमेडी में उनका कोई जोड़ नहीं है। छोटा परदा हो या बड़ा परदा कपिल हर जगह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते दिख रहे हैं। एली अवराम, मंजरी फडनीस, सिमरन कौर मुंडी सभी कपिल शर्मा का भरपूर साथ देती नजर आईं हैं।
फिल्म में कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर भी नजर आई हैं। जैमी ने भी शानदार अभिनय किया है। वरुण शर्मा, शरत सक्सेना और सुप्रिया पाठक ने भी अपने चरित्र के साथ न्याय किया है। इसके अलावा मनोज जोशी, अरबाज खान और साईं लोकुर भी अपने अभिनय में बाजी मारते नजर आए हैं।
थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर अब्बास-मस्तान ने साबित किया है कि वे दर्शकों को गुदगुदाने वाली फिल्में भी बना सकते हैं। 'किस किस को प्यार करूं' के जरिए उन्होंने एक अलग तरह की एक साफ-सुथरी कॉमेडी पेश की है जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। कुछ एक जगहों को छोड़ दिया जाए फिल्म की कहानी अंत तक दर्शकों को बांधे रखती है।
कुल मिलाकर कपिल शर्मा को बड़े परदे पर देखने का अनुभव शानदार होगा। यह एक साफ-सुथरी कॉमेडी फिल्म है जिसे आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment