....

मुलायम के हमले से घबराई कांग्रेस, मनीष ने कहा-पहले अपना प्रदेश देखें मुलायम

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव को आड़े हाथ लेते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुलायम को कांग्रेस की बजाय सपा की चिंता करनी चाहिए, क्योंकि उत्तर प्रदेश में पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 80 में से 73 सीटों पर जीत हासिल की थी।
उल्लेख्सनीय है कि सपा प्रमुख मुलायम ने रविवार को मैनपुरी में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने न बिहार के महा गठबंधन पर बात की और न ही भाजपा की केंद्र सरकार पर ही सवाल उठाए। अपनी कर्मभूमि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब कहीं नहीं है और भविष्य में भी इसका खेल खत्म हो गया है। अब कभी कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से ही केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है।
यहां के क्रिश्चियन मैदान में सैनिक स्कूल के शिलान्यास समारोह में उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में सबसे अधिक विकास उत्तर प्रदेश में हुआ, लेकिन प्रदेश में सपा सरकार का विरोध कांग्रेस ने किया। उन्होंने कहा कि केवल सपा ने ही भाजपा से संघर्ष किया है। बगैर किसी दल का नाम लिए उन्होंने कहा कि धर्म निरपेक्ष कहे जाने वाले दलों ने भी अंदर से भाजपा का सहयोग किया है।
अखिलेश ने विकास की बात की
सीएम अखिलेश यादव ने विकास की बात कही, तो मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भी प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मोदी का जादू फेल हो गया। सभा में प्रो. रामगोपाल, सांसद धर्मेंद्र यादव, सांसद तेज प्रताप यादव आदि भी मौजूद थे। 
प्रधानमंत्री बनते-बनते रह गया
करीब तीस मिनट के भाषण में मुलायम ने जनता परिवार से अलग होने के मामले में कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा कि मैं एक बार देश का रक्षा मंत्री बना। फिर प्रधानमंत्री बनते-बनते रह गया, लेकिन पद से कुछ नहीं, काम करने से नाम होता है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment